• Home
  • >
  • झूठा है पाकिस्तानी मीडिया, 'हाफिज प्रेमी' राजूदत को लेकर फिलिस्तीन ने खोल दी पोल
  • Label

झूठा है पाकिस्तानी मीडिया, 'हाफिज प्रेमी' राजूदत को लेकर फिलिस्तीन ने खोल दी पोल

CityWeb News
Monday, 08 January 2018 10:59 AM
Views 176

Share this on your social media network

नई दिल्ली(7 जनवरी): फिलिस्तीन ने मुंबई हमले के मास्टरमाइंड आतंकी हाफिज सईद के साथ मंच साझा करने वाले अपने राजदूत को वापस पाकिस्तान भेज दिया है। इससे पहले भारत की कड़ी प्रतिक्रिया पर फिलिस्तीन ने खेद जताते हुए पाकिस्तान से अपने राजदूत को वापस बुलाने का फैसला किया था। पाक मीडिया में रविवार को यह दावा किया गया। हालांकि कुछ देर बाद ही फिलिस्तीन ने इन रिपोर्टों को खारिज कर दिया।

पाक मीडिया रिपोर्टों में कहा जा रहा था कि फिलिस्तीन ने वापस बुलाए गए राजदूत वालिद अबु अली को दोबारा पाकिस्तान में नियुक्त कर दिया है। यह स्पष्ट नहीं हो पाया कि फिलिस्तीन ने भारत से खेद जताने के बाद यू-टर्न क्यों लिया?

पाकिस्तान उलेमा काउंसिल (PUC) के चेयरमैन मौलाना ताहिर अशरफी के हवाले से जियो न्यूज ने अपनी रिपोर्ट में बताया कि फिलिस्तीन के राष्ट्रपति महमूद अब्बास ने अली को दोबारा पाकिस्तान में अपना राजदूत नियुक्त कर दिया है। अशरफी ने कहा कि अली बुधवार को पाकिस्तान लौट आएंगे और अपना कार्यभार दोबारा संभाल लेंगे।

उधर, नई दिल्ली में फिलिस्तीन के दूतावास की ओर से कहा गया, 'हमें नहीं पता कि आपको फिलिस्तीनी राजदूत को वापस पाक भेजे जाने की यह सूचना कहां से मिली। जहां तक हमारी जानकारी है, वह अब भी फिलिस्तीन में हैं।' गौरतलब है कि भारत की आपत्ति को फिलिस्तीन ने गंभीरता से लिया था।

फिलिस्तीन के विदेश मंत्रालय ने भी पाक मीडिया रिपोर्टों को सिरे से खारिज कर दिया है। रविवार को मंत्रालय ने कहा, 'हम इसे खारिज करते हैं। हमारे पाकिस्तान में नियुक्त राजदूत इस समय फिलिस्तीन में हैं और हमारा इस मामले में जो भी रुख है उसे पहले ही आधिकारिक बयान में साफ कर दिया गया था।'

ताज़ा वीडियो


कितना प्यारा है श्रृंगार की तेरी देऊ नजर उत्तर कितना प्यारा है
BB Ki Vines- | Angry Masterji
More +

संबंधित ख़बरें

Copyright © 2010-16 All rights reserved by: City Web