• Home
  • >
  • निर्दोषों के मुकदमें वापिस नहीं तो करेंगे चुनाव का बहिष्कार
  • Label

निर्दोषों के मुकदमें वापिस नहीं तो करेंगे चुनाव का बहिष्कार

CityWeb News
Wednesday, 13 March 2019 10:18 PM
Views 105

Share this on your social media network

सहारनपुर। अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा की आयोजित बैठक में शब्बीरपुर कांड में दर्ज मुकदमें वापस न लेने पर रोष व्यक्त करते हुए सर्वसम्मति से निर्णय लिया गया कि सरकार ने निर्दोष लोगों को दोष मुक्त नहीं किया, तो क्षत्रिय समाज लोकसभा चुनाव का बहिष्कार करेगा।
जैन डिग्री कॉलेज रोड स्थित महासभा कार्यालय पर आयोजित बैठक में प्रदेश अध्यक्ष कान सिंह राणा ने कहा कि शब्बीरपुर कांड में दर्ज मुकदमे वापस लेने का प्रदेश सरकार द्वारा आश्वासन दिया गया था। इन मुकदमों में समाज के निर्दोष छात्रों को फंसाया गया था। अगर सरकार उनकी मांग को अनसुना करती है, तो क्षत्रिय समाज लोकसभा चुनाव का बहिष्कार करेगा। जिलाध्यक्ष डॉ. कुशलपाल सिंह पुंडीर ने कहा कि सबका साथ सबका विकास करने वाली सरकार ने क्षत्रिय व दलित समाज के युवाओं पर जो मुकदमें दर्ज किए हैं, उनको वापस लिया जाये।
जब केन्द्र सरकार जम्मू-कश्मीर में 5 हजार पत्थरबाजों पर दर्ज मुकदमें वापिस लेती है, तो दो समाज के आपसी मनमुटाव में दर्ज मुकदमों को वापिस क्यों नहीं लिया जा रहा है। सरकार की दोहरी नीति को किसी रूप में बर्दाश्त नहीं किया जायेगा। उन्होंने कहा कि जिस प्रकार क्षत्रिय समाज ने राजस्थान, मध्यप्रदेश व छत्तीसगढ़ में भाजपा सरकार को आईना दिखाने का काम किया है, उसी प्रकार लोकसभा चुनाव में भी भाजपा को सबक सिखाने का काम किया जायेगा। इस दौरान विनय राणा, राजेन्द्र राणा ने अपने-अपने विचार रखे।
वहीं दहेज रहित शादी करने वाले सोना अर्जुनपुर के प्रताप सिंह को सम्मानित किये जाने का निर्णय लिया गया और समाज को जो भी व्यक्ति शादी समारोह में डीजे पर प्रतिबंध लगा दहेज रहित शादी करेगा, उसे 21 हजार रुपए का ईनाम दिया जायेगा। बैठक में राजेन्द्र राणा, चन्द्रदीप सिंह, अनिल ठाकुर, शिव कुमार राणा, विजय राणा, सुनील सिंह, शिवेन्द्र, राजीव पुंडीर, कुलदीप राणा, अशोक राणा, बिजेन्द्र राणा, सुरेन्द्र चौहान, अंकुश चोहान आदि मौजूद रहे।

ताज़ा वीडियो


PM Narendra Modi Rally in Saharanpur
Ratio and Proportion (Part-1)
More +

संबंधित ख़बरें

Copyright © 2010-16 All rights reserved by: City Web